'जहर खिलाकर लालू यादव की जेल में हत्या की साजिश...!'

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 अप्रैल): राजद नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री रबड़ी देवी ने एक बड़ा सनसनीखेज आरोप लगाया है। रबड़ी देवी ने कहा है कि झारखण्ड सरकार लालू यादव को जहर देकर मारने की साजिश रच रही है।चारा घोटाले में दोषी लालू प्रसाद जो फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं, उन्हें  सप्ताह मे एक बार शनिवार को तीन लोगों से मुलाकात करने की इजाजत मिली हुई है मगर  शनिवार होने के बावजूद भी जेल प्रशासन ने उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया। बिरसा मुंडा जेल प्रशासन ने विधि व्यवस्था की समस्या का हवाला देते हुए शनिवार को लालू प्रसाद को तीन लोगों से मुलाकात करने पर रोक लगा दी थी।

राबड़ी देवी ने यह भी  कहा है  कि कुछ दिन पहले उनका छोटा बेटा तेजस्वी यादव भी लालू से मिलने शनिवार के दिन रांची पहुंचा था मगर जेल प्रशासन ने उन्हें लालू से मिलने की इजाजत नहीं दी जिसके बाद तेजस्वी को अपने पिता से मिले बिना ही वापस लौटना पड़ा था। राबड़ी ने कहा कि बीजेपी के लोग जहरीले हैं और वह लालू के खिलाफ साजिश रच कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। राबड़ी ने कहा कि अस्पताल में लालू की जान को खतरा है।

राबड़ी देवी ने झारखंड की बीजेपी सरकार को चेतावनी दी कि अगर अस्पताल में लालू प्रसाद को कुछ भी होता है तो बिहार की जनता चुप नहीं बैठेगी। उन्होंने ट्वीट किया, "बीजेपी सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है, परिवार के किसी भी सदस्य को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के लोग और सरकार तानाशाही कर रहे हैं। नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है। राबड़ी देवी ने चेतावनी भी दी कि यदि बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा, जिसकी जिम्मेदार बीजेपी सरकार होगी।