पश्चिम बंगाल में सड़कों पर नमाज के जवाब में सड़कों पर हनुमान चालीसा- देखें वीडियो

bengalन्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(26 जून): पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच गहमागहमी लगातार बढ़ती ही जा रही है। हर रोज किसी न किसी मामले को लेकर दोनों पार्टियों के क्रार्यकर्ता आमने-सामने आ ही जाते हैं। अब नया मामला हावड़ा से आया है, यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। 

कहा जा रहा है कि सड़कों पर नमाज पढ़े जाने को लेकर यह कदम उठाया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने यह आयोजन सड़क रोककर नमाज अता करने के खिलाफ किया है मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यह आयोजन हनुमान मंदिर के पास की सड़क पर किया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने हावड़ा में बल्ली खल के पास हनुमान चालीसा का पाठ किया। भाजयुमो अध्यक्ष का कहना है पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के राज में किसी भी प्रमुख सड़क को रोकर शुक्रवार की नमाज अता की जाती है, जिससे लोगों को बहुत दिक्कतें आती हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा हावड़ा के अध्यक्ष ओपी सिंह का कहना है। 

ममता बनर्जी के राज में हमने देखा है कि ग्रांट ट्रंक रोड और अन्य प्रमुख सड़कों को शुक्रवार को नमाज के लिए बंद कर दिया जाता है, इससे लोगों को अस्पताल पहुंचने में परेशानी होती है मरीजों की मृत्यु हो जाती है लोगों को ऑफिस पहुंचने में बहुत परेशानी होती है। जब तक यह सब जारी रहेगा तब तक हम भी हर मंगलवार को हनुमान मंदिरों के पास की सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।