पार्टी नेताओं के साथ अमित शाह की बैठक जारी, अध्यक्ष पद पर हो सकता है फैसला

AMIT SHAH

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली( 13 जून): लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद बीजेपी की आज बड़ी बैठक शुरू हो चुकी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बैठक में पहुंच चुके हैं। अमितशाह की अध्यक्षता में ये बैठक चल रही है।

 इस बैठक में पार्टी के सभी संगठनों के महामंत्री, राष्ट्रीय महासचिव,  राज्यों के  प्रदेश अध्यक्ष, राज्यों की पार्टी इंचार्ज, राष्ट्रीय प्रवक्ता बैठक में शामिल, रमन सिंह, येदुरप्पा, दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय, मुरलीधर राव , उमा भारती, जय पांडा, नित्यानंद राय, अरुण सिंह, संजय मयूख, मीटिंग में हिस्सा लेने बीजेपी ऑफिस पहुँचे हैं। बैठक में कयास लगाए जा रहे हैं कि आज पार्टी के अध्यक्ष पद पर भी फैसला हो सकता है। 



इस बैठक में मुख्यतः 2 महीने तक चलने वाले सदस्यता अभियान पर चर्चा होगी, जिसके बाद संगठन चुनाव जो होने हैं उस पर चर्चा होगी।जिन चार राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं वहां चुनाव की तैयारियों को लेकर इस बैठक में चर्चा होगी। इस बैठक में जो बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में वायदे किए हैं उन वादों में कौन सी प्राथमिकता है वह कौन वादे हैं जो सरकार से जल्द से जल्द पूरा कर आना है उसकी सूची मांगी गई है उस पर भी चर्चा की जाएगी।