संजू बाबा के साथ काम करेंगे सलमान के जीजा आयुष शर्मा !


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (3 दिसंबर): बीते दिनों ही सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। सलमान ने जीजा आयुष को फिल्म लवयात्रि से बॉलीवुड मे एंट्री दिलवाई है। इस फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया है। लेकिन अब लग रहा है कि आयुष अब एक्शन अवतार में ऩजर आने वाले है। तभी तो खबर आ रही है कि आयुष जल्द ही एक एक्शन फिल्म में दिखेंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष शर्मा जल्द ही संजय दत्त के साथ एक गैंगस्टर फिल्म में दिखाई देने वालें हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म को लेकर इन दिनों दोनों ही स्टार्स से बातचीत की जा रही है। हालांकि अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। साथ ही फिल्म का नाम भी अबतक डिसाइड नहीं किया गया है। 

अब ऐसे में शायद एक्शन फिल्म से आयुष का करियर चल पड़े। वहीं संजय दत्त का साथ मिल जाए तो फिर क्या ही कहने। संजय दत्त वैसे भी एक्शन फिल्मों के किंग माने जाते हैं। वो अबतक कई एक्शन फिल्मों से जलवा दिखा चुके हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि,  सलमान खान अपने जीजा को एक और फिल्म में कास्ट करने जा रहे हैं। 

सलमान आयुष शर्मा को एक्शन फिल्म में लीड एक्टर बनाएंगे। सलमान को लगता है कि आयुष एक्शन हीरो के तौर पर अच्छा काम कर सकते हैं। सलमान के जीजा आयुष ने फिल्म की तैयारी शुरु कर दी है। सलमान ने आयुष की फिल्म लवरात्रि को हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अपने शो बिग बॉस-12 में भी  आयुष को बुलाया था। दस का दम में भी आयुष के लिए सलमान ने पूरा दम लगाया। हर तरफ फिल्म का प्रमोशन हुआ। लेकिन फिल्म उतनी नहीं चली। अब देखते हैं कि एक्शन फिल्मों से आयुष क्या कमाल दिखाते हैं।