'एंवेजर्स एंडगेम' ने दो दिनों में कर डाली 100 करोड़ की कमाई, तोड़ डाले सभी रिकॉर्ड्स

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (28 अप्रैल): बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड फिल्म नहीं बल्कि एक हॉलीवुड फिल्म धमाल मचा रही है। ये फिल्म है दुनिया की सबसे मचअवेटिड फिल्म एंवेजर्स एंडगेम। इस फिल्म का इंतजार पूरी दुनिया में हुआ है। आखिरकार फिल्म रिलीज हो चुकी है। वहीं इंडिया में फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हुई है। सुपरहीरोज वाली ये फिल्म दुनिया के साथ साथ इंडिया में भी छाई हुई है। आलम ये रहा है कि इस हॉलीवुड फिल्म ने इंडिया में रिकॉर्ड बना दिया है। 

फिल्म ने इंडिया में बंपर कमाई करते हुए सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने दूसरे दिन यानि शनिवार को भी बंपर कमाई की है. इस फिल्म ने तो बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ दिया है, जो कि इंडियन सिनेमा की अबतक की सबसे मंहगी फिल्म थी। फिल्म दो दिन में ही 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.10 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई बंपर हुई है। फिल्म ने दूसरे दिन 51.40 करोड़ की शानदार कमाई की है।

 इस हिसाब से दो दिन में फिल्म ने 104.50 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म का ग्रोस कलेक्शन 124.40 करोड़ रहा है। फिल्म दो दिन में इतनी कमाई करके सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म को बेहद कम स्क्रीन्स मिले हैं लेकिन कमाई के मामले में ये हर किसी को चौंका रही है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के सितारों में भी  'एंवेजर्स एंडगेम' का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है।

 शुक्रवार को एवेंजर्स एंडगेम की एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जिसमें अक्षय कुमार से लेकर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट समेत कई सितारें शामिल हुए। फिल्म को इंडिया में 2845 स्क्रीन्स पर रिलीज किय़ा गया है। जो रुसो और एंथोनी के डायरेक्शन में ये बनी फिल्म आज रविवार को भी अच्छी कमाई करने वाली है और माना जा रहा है कि तीन दिनों में ही फिल्म की कमाई 150 करोड़ हो जाएगी।