तीसरी बार पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने बेटे को द‍िया जन्‍म

ARJUN

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 जुलाई): बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बने हैं। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने एक बेटे को जन्म दिया है। जानकारी के मुताबिक मुताबिक डिलीवरी सिजेरियन हुई है। ग्रैबिएला को कल यानी बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साउथ अफ्रीका से ग्रैबिएला के पैरेंट्स भी भारत आ गए हैं

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लेने के बाद विदेशी हसीना गैब्रिएला के साथ काफी सीरियस रिलेशनशिप में है। गर्लफ्रैंड गेब्रिएला के चलते पिछले साल से ही वो सुर्खिया बटोर रहे है। दोनों का रिश्ता बहुत गहरा हो चुका है। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। 

कल ही में गेब्रिएला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रेग्नेंसी के चलते गेब्रिएला मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुई थीं। कहा गया था कि कभी भी खुशखबरी आ सकती है औऱ कभी भी अर्जुन दोबारा से पिता बन सकते हैं। आखिरकार ऐसा हुआ भी है। अर्जुन रामपाल खुद हॉस्पिटल के बाहर नजर आए थे। वहीं इसके अलावा अर्जुन की बेटियां मिहिका और मायरा भी अस्पताल के बाहर दिखी थी। 

साथ ही में गेब्रिएला के माता-पिता भी अस्पताल। पूरा परिवार इस वक्त गेब्रिएला के पास ही है। नन्हें मेहमान के आने की खुशी अर्जुन के चेहरे पर साफ नजर आई थी। वहीं अब बेटे के आने से सभी काफी खुश हैं। गेब्रिएला के माता-पिता भी बीते दिनों ही साउथ अफ्रीका से मुंबई आए हैँ। हाल ही में बेटे के होने की जानकारी जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने शेयर की है। उन्होंने खुद बधाई देते हुए कहा है कि, नन्हे मेहमान के आने पर आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं। पिक्चर में जेपी दत्ता औऱ निधि के साथ दिख रहे हैं। 

(Images Courtesy: Google)