बहन जाहन्वी के लिए भावुक हुए अर्जुन कपूर

बॉलीवुड की लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाहन्वी कपूर फिल्म इंड्स्ट्री में एंट्री करने जा रही है। जाहन्वी की फिल्म धड़क का ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है। वहीं जाहन्वी के लिए इस वक्त हर कोई खुश है। हर किसी की खुशी का ठिकाना नहीं है कि आखिर वो घड़ी आ ही गई जब जाहन्वी इस इंड्स्ट्री में कदम रखने जा रही है। फिल्म जगत के कई सितारों ने जाहन्वी का गर्मजोशी से स्वागत किया है। वहीं जाहन्वी के भाई अर्जुन कपूर ट्रेलर लॉन्च से पहले जाहन्वी को एक मैसेज भेजा है। जी हां, अर्जुन ने बहन जाहन्वी के लिए ट्वीट किए है। इनमें साफ नजर आ रहा है कि अर्जुन जाहन्वी को लेकर भावुक है। 

अर्जुन ने लिखा कि, अब से तुम हमेशा-हमेशा के लिए दर्शकों के जीवन का हिस्सा बन जाओगी क्योंकि तुम्हारी पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। पहले तो मैं तुमसे माफी मांगना चाहूंगा कि मैं मुंबई में मौजूद नहीं हीं लेकिन फिर भी मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा। तुम किसी प्रकार की चिंता मत करना।  

इसके बाद अर्जुन ने एक और ट्वीट औऱ लिखा कि, मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि ये कमाल का प्रोफेशन हैं लेकिन उसके लिए तुम्हें कड़ी मेहनत, काम के प्रति ईमानदार, सभी की विचारों का सम्मान करना सीखना पड़ेगा। यह सब कुछ बहुत आसान नहीं होगा लेकिन मुझे पता है कि तुम इस सब के लिए तैयार हो।  

साथ में और ट्वीट करते हुए लिखा कि, धड़क’ ट्रेलर के लिए तुम्हें बहुत-बहुत शुभकामनायें। मुझे पूरा यकीन है कि मेरे दोस्त शशांक खैतान और करण जौहर, तुम्हें और ईशान खट्टर को आज के रोमियो-जूलियट के रूप में पेश करेंगे। मतलब साफ है कि अर्जुन को श्रीदेवी के जाने के बाद जाहन्वी की कितनी चिंता है। वो एक भाई होने के सारे फर्ज निभा रहे है। बता दें कि बोनी कपूर की पहली शादी मोना शोरी से हुई थी। अर्जुन उन्ही के बेटे हैं । वहीं श्रीदेवी से बोनी ने दूसरी शादी की थी। जिनसे उनकी बेटियां खुशी कपूर और जाहन्वी कपूर है। फिलहाल धड़क से जाहन्वी इंड्स्ट्री में कदम रख रही है। फिल्म को लेकर काफी बज है। करण जौहर ने फिल्म को बनाया है तो वही शशांक खैतान ने इसे डायरेक्ट किया है। फिल्म 20 जुलाई को आ रही है।