'नमस्ते' इंग्लैंड के सेट पर परिणीति के साथ इतना बुरा बर्ताव करते हैं अर्जुन कपूर, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के इश्कजादे और इश्कजादी जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं । जी हां, हम बात कर रहे हैं अर्जुन कपूर औऱ परिणीति चोपड़ा की । ये दोनों इन दिनों फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग कर रहे हैं । कुछ दिन पहले ही दोनों ने अपनी एक औऱ फिल्म संदीप और पिंकी फरार की शूटिंग खत्म की है । इन दोनों ही फिल्मों में दोनों की जोड़ी नजर आएगी । संदीप औऱ पिंकी फरार पहले रिलीज होगी । जिसके बाद फिल्म नमस्ते इंग्लैंड रिलीज होगी । 

इन दिनों ये दोनों नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग लंदन में चल रही है। फिल्म के सेट पर अर्जुन -परी जमकर मस्ती कर रहे है। अब क्योंकि दोनों ने बॉलीवु़ड में डेब्यू एक ही फिल्म से किया था। तो दोनों बहुत अच्छे दोस्त है। अर्जुन कभी भी परिणीति को सताने का मौका नहीं छो़डते है। हाल ही में परी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में अर्जुन परिणीति के साथ मस्ती करते दिख रहे है। वीडियो में परी खड़े होकर जैसे ही पोज देती है तो अर्जुन उन्हें धक्का दे देते है। परी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, आखिरकार दुनिया सच जान जाएगी ।

 वीडियो में परी ने बताने की कोशिश की है कि अर्जुन कैसे उनके साथ बुरा व्यवहार करते है। इनका ये फनी अंदाज़ लोगों को भी खूब पसंद आया है। फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह बना रहे है। फिल्म इसी साल दशहरा पर रिलीज हो रही है।