Blog single photo

आलिया ने बाहुबली के डायरेक्टर के साथ काम करने से किया इंकार, सामने आई ये बड़ी वजह !

राजामौली अब अपनी नई फिल्म पर जुट गए हैं । उनकी ये फिल्म मेगास्टार्स के साथ है। लेकिन इस फिल्म में प्रभास नहीं है । इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (11 मार्च): बाहुबली, इंडियन सिनेमा की एक ऐसी फिल्म है जो हर किसी को याद है। फिल्म हर किसी के दिल में बसी है। फिल्म के दोनों पार्ट्स ने जमकर कलेक्शन किया। साथ ही ये फिल्म दर्शकों के द्वारा भी खूब पसंद की गई। इस फिल्म को बनाने वाले एस एस राजामौली एक ऐसे डायरेक्टर बन चुके हैं । जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है। राजामौली अब अपनी नई फिल्म पर जुट गए हैं । उनकी ये फिल्म मेगास्टार्स के साथ है। लेकिन इस फिल्म में प्रभास नहीं है । इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म आरआरआर की। 

इस फिल्म की चर्चाएं इन दिनों जोरों शोरों से हो रही है। क्योंकि इस फिल्म में साउथ के दो बड़े सुपरस्टार्स हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के नाम की चर्चा जोरों शोरों पर हो रही है। राजामौली ने फिल्म के लिए बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया है। इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा औऱ आलिया भट्ट का नाम सामने आया है। लेकिन दोनों ही हसीनाओं ने फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम की डिमांड कर दी ऐसे में राजामौली भी सुनकर दंग रह गए। 

लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक राजामौली ने करण जौहर के जरिए आलिया को अप्रोच करवाया। पर अफसोस आलिया ने भी फिल्म ठुकरा दी। पहले राजामौली आलिया की फीस सुनकर हैरान रह गए थे। लेकिन बाद में आलिया को मुंहमांगी रकम देने को भी रेडी हो गए थे। लेकिन कहा जा रहा है कि आलिया इसके बाद भी फिल्म में काम नहीं कर रही है। 

रिपोर्ट के मुताबिक आलिया के पास डेट्स ही नहीं है जो वो इस फिल्म को दे सकें। आलिया पहले ही अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इसी का हवाला देते हुए आलिया ने फिल्म को ठुकरा दिया है। ऐसे में फिल्म में कौन सी हीरोइन काम करेगी इसकी तलाश जारी है। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और इसे बड़े बजट में बनाया जा रहा है।

Tags :

NEXT STORY
Top