'कलंक' के फ्लॉप होने पर बोलीं आलिया भट्ट, जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत है

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(22 अप्रैल): बॉलीवुड में बीते दिनों से ही फिल्म कलंक को लेकर जमकर चर्चा हो रही थी। हाल ही में ये फिल्म रिलीज हुई है। लेकिन फिल्म ने रिलीज के बाद वो कमाल नहीं दिखाया है जो इसे दिखाना चाहिए था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉंस नहीं मिला है। वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्टारर ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज़ भी क्रिएट हुआ है। इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा था। जिसके बाद फिल्म कल रिलीज हुई है। वहीं रिलीज के बाद फिल्म को लेकर काफी निगेटिव रिव्यूज सुनने को मिल रहे है। वहीं इसी के चलते फिल्म की कमाई पर खासा असर पड़ रहा है। लोग इस फिल्म को फ्लॉप ही मान रहे हैं।  

अब इस फिल्म के फ्लॉप होने पर आलिया भट्ट ने जवाब दिया है। हाल ही में आलिया एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान आलिया ने कहा कि, जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत है। मैं अपनी फिल्म के ऊपर कोई जजमेंट नहीं कर सकती, क्योंकि इसके लिए जनता है। अगर जनता को फिल्म पसंद नहीं आई तो ये जाहिर सी बात है कि फिल्म अच्छी नहीं होगी। इस बात को हमें स्वीकार कर आगे बढ़ना चाहिए और अगली बार बेहतर प्रदर्शन कर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करनी चाहिए।  

अब ऐसे में साफ है कि आलिया ने भी मान लिया है कि फिल्म अच्छा कारोबार नहीं कर रही है।  पहले दिन फिल्म ने 21.60 करोड़ की कमाई की थी। गुरूवार को 11.45 करोड़ का कलेक्शन किया, इसके बाद तीसरे दिन फिल्म ने 11.60 करोड़ की कमाई की, चौथे दिन यानि शनिवार को फिल्म ने 9.75 करोड़ का कलेक्शन किया है और पांचवे दिन फिल्म का कारोबार 11.63 रहा है। इस हिसाब से फिल्म की कमाई अबतक 66.03 करोड़ हो गया है। फिल्म को देशभर में करीब 4,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।