अपनी और वरुण की इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ेंगी आलिया भट्ट, 'राजी' ने किया ये कारनामा

मुंबई (5 जून): बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जलवा बॉलीवुड में इन दिनों खूब बरकरार है। आलिया की फैन फॉलोइंग को देखकर आप अंदाजा़ लगा सकते हैं कि हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म राजी को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है। राजी आलिया के लिए लकी जैकपॉट साबित हुई है। जी हां, राजी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म को रिलीज हुए 25 दिन हो चुके है। फिल्म अबतक 115 करोड से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। आलिया की सक्सेस को देखते हुए लग रहा है कि कहीं वो दीपिका पादुकोण की कुर्सी ना छीन लें । 

आलिया भट्ट ने इतनी कम उम्र में अच्छी खासी सफलता हासिल की है । आलिया की राजी एक वुमेन सेंट्रिक फिल्म है। अकेली एक हीरोइन ने इस फिल्म से सफलता का नया स्तर छू लिया है। वहीं राजी आलिया की जल्द ही अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनने वाली है। दरअसल राजी जल्द ही वरुण धवन और अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। दरअसल राजी 115 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। वहीं बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने बॉक्स ऑफिस पर टोटल कमाई 116 करोड़ की की थी।

 इस हिसाब जल्द ही आलिया अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देंगी। राजी' फिल्म में आलिया भट्ट ने जासूस की भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म में आलिया की मां और अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस सोनी राजदान भी लीड रोल में हैं। 'राजी' फिल्म महिला प्रधान फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आलिया को जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजा जाता है। जहां से वह भारत को खूफिया जानकारी देती है।इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया हैं जिसमें आलिया भट्ट के अलावा विकी कौशल मुख्य भूमिका में हैं।