ट्विंकल ने शादी की 18वीं सालगिरह पर अक्षय की खोली पोल, सोशल मीडिया पर लिखी शिकायतें

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 जनवरी): अक्षय और ट्विंकल खन्ना अपनी शादी की 18वीं सालगिरह मना रहे हैं। दोनों हैपिली मैरिड हैं। खिलाड़ी कुमार और ट्विंकल दो बच्चों के मम्मी पापा हैं। अक्षय बॉलीवुड में सुपर स्टार हैं तो ट्विंकल कामयाब इंटीरियर डिजाइनर हैं। शादी की 18वीं सालगिरह पर ट्विंकल ने एक पोस्ट शेयर किया है। ट्विंकल ने लिखा है कि अक्षय एक अच्छे पति हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी कई शिकायतें हैं। उनकी पहली शिकायत है कि शादी के 18 साल बाद भी अक्षय ने उन्हें प्राइवेट जेट नहीं दिया है। ट्विंकल ने प्राइवेट जेट पर चढ़ते हुए अक्षय के खिलाफ ये शिकायत लिखी है। 

ट्विंकल को अक्षय से एक और शिकायत है। उन्होंने लिखा है कि लोग पूछ रहे हैं कि एनिवर्सरी पर पति ने उन्हें क्या गिफ्ट दिया। तो उन्होंने लिखा है कि अक्षय ने उन्हें अब तक उनके बचपन के क्रश रॉब लोब के साथ डेट का मौका नहीं दिया है। 

ट्विंकल एक टिपीकल वाइफ हैं उनकी शिकायतों का पिटारा यहीं खत्न नहीं होता है।  ट्विंकल ने शादी की 18वीं सालगिरह पर अक्षय की एक और शिकायत की है। उन्होंने लिखा है कि अक्षय हाल में रणवीर सिंह से मिले। रणवीर का सारा प्यार उन्होंने खुद ले लिया और उन्हें रणवीर से जादू की झप्पी  का मौका नहीं दिया। 

अपनी शादी के 18वीं सालगिरह पर ट्विकल ने 18 साल के चैलेंज के तौर पर लिखा है। अपने चौथे पोस्ट में ट्विंकल ने पति को एक अच्छा दोस्त बताया है। लिखा है कि पिछले 18 सालों में उन्होंने सॉलिड दोस्ती दी है। इतना स्पेस दिया कि वो अपने सपनों को पूरा कर सकी। कामयाब हो सकी। अक्षय उनका हाथ थामे हुए है और ये कहानी अभी आगे और बढ़ेगी। अभी तो बस इस किताब के 120 पन्ने ही पूरे हुए हैं। 

अक्षय कुमार और ट्विंकल ने साल 2001 में लव मैरिज की थी। खिलाड़ी कुमार का नाम कई हसीनाओं से जुड़ा लेकिन उनकी मंजिल बनी राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल। शादी के बाद भी अक्षय का नाम प्रियंका से जुड़ा  लेकिन जब परिवार की बात आई तो वो कहानी भी खत्म हो गई। अक्षय और ट्विंकल एक साथ खुश और कामयाब दोनों हैं। अक्षय ट्विंकल को अपने लिए बहुत लकी मानते हैं और खुद को जोरू का गुलाम कहते हैं।