बॉक्स ऑफिस पर फिर भिड़ेंगें अक्षय-जॉन, 2019 में होगी जबरदस्त टक्कर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 नवंबर): इस इंडस्ट्री में अगर दुश्मनी है तो दोस्ती भी है । आज कई सितारे हैं जिनका याराना सबसे जुदा है । ऐसा ही कुछ है अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बीच में । बॉलीवुड में जॉन और अक्षय का दोस्ताना काफी फेमस है। जॉन और अक्षय मुश्किल की घर खड़ी में एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। दोनों हर वक़्त एक दूसरे का सपोर्ट करते हैं । बीते दिनों ही खबरें आई थी कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। लेकिन दोनों ने इन खबरों को गलत बताया। इस साल दोनों की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर हुई थी। दोनों ही बीते दिनों 15 अगस्त पर अपनी फिल्में सत्यमेव जयते और गोल्ड को लेकर आए थे।

 हालांकि कमाई दोनों ही फिल्मों ने बहुत अच्छी की. अब लग रहा है कि दोनों का क्लैश एक बार फिर से होने वाला है। दरअसल अगले साल 15 अगस्त 2019 में भी दोनों एक दूसरे के सामने अपनी फिल्में लेकर खड़े होंगे। हाल ही में अक्षय ने अपनी फिल्म मिशन मंगल का खुलासा किया। इस फिल्म की घोषणा बीते दिनों ही की गई थी। इसके अलावा हाल ही में फिल्म का रिलीज डेट भी ऐलान कर दी गई है। ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त को आएगी।

 तो वहीं जॉन भी अपनी फिल्म बाटला हाउस को लेकर 15 अगस्त 2019 को ही आ रहे है। जॉन ने अपनी फिल्म को रिलीज करने का फैंसला पहले ही कर लिया था। साथ ही उनकी फिल्म बाटला हाउस का ऐलान भी पहले ही हो चुका है। ऐसे में दोनों की फिल्में मिशन मंगल और बाटला हाउस एक दूसरे टक्कर लेने वाली है। पैडनमैन के बाद अक्षय आर. बाल्की के साथ फिर से मिशन मंगल में काम कर रहे हैं। मिशन मंगल को जगन शक्ति डायरेक्ट कर रहे हैं। 

फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, समेत कई स्टार्स होंगे। वहीं जॉन की बाटला हाउस भी दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड है। फिल्म में जॉन ऑफिसर संजीव कुमार यादव के रोल में होंगे। फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे हैं।