Blog single photo

खिलाड़ी अक्षय ने छीन ली अजय देवगन की ये फिल्म, 2.0 के डायरेक्टर संग करेंगे काम !

लगता है कि बॉलीवुड में इन दिनों बड़ी फिल्में बनाने पर होढ़ सी लगी हुई है । फिल्ममेकर्स अब कोशिश कर रहे हैं कि जितना हो सके उतने बिग बजट की फिल्म को बनाया जाए। वहीं अक्षय कुमार और अजय देवगन बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स हैं। इन दोनों ने साथ में काम किया है। अब इसी के चलते अक्षय कुमार ने अजय देवगन से उनकी एक फिल्म छीन ली है।

लगता है कि बॉलीवुड में इन दिनों बड़ी फिल्में बनाने पर होढ़ सी लगी हुई है । फिल्ममेकर्स अब कोशिश कर रहे हैं कि जितना हो सके उतने बिग बजट की फिल्म को बनाया जाए। वहीं अक्षय कुमार और अजय देवगन बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स हैं। इन दोनों ने साथ में काम किया है। अब इसी के चलते अक्षय कुमार ने अजय देवगन से उनकी एक फिल्म छीन ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर शंकर 2.0 के बाद एक और फिल्म पर काम करने जा रह हैं। बताया गया है कि इस फिल्म के लिए शंकर ने पहले अजय देवगन को अप्रोच किया था। लेकिन जैसे ही उन्होंने अक्षय के साथ 2.0 में काम किया। शंकर पर खिलाडी़ का जादू चल गया। इसीलिए शंकर ने अजय की जगह खिलाड़ी को ले लिया। शंकर जल्द ही इंडियन 2 बनाने जा रहे हैं। 

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साउथ सुपरस्टार कमल हासन नजर आएंगे। ये एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म बताई जा रही है। अब रजनीकांत के बाद कमल हासन के साथ अक्षय़ काम करने जा रहे हैं। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं हुई है. हो सकता है कि 2.0 की रिलीज के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो जाए. जो भी हो अजय के बाद फिल्म अक्षय को मिल गई है। अब अजय देवगन ने फिल्म को क्यों छोड़ा है ये साफ तो नहीं है। लेकिन हां, ये जरूर माना जा रहा है कि शायद अजय के पास इस फिल्म के लिए वक्त नहीं है। 

अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तानाजी में बिजी चल रहे हैं। तो वहीं अक्षय़ कुमार इन दिनों 2.0 में बिजी हैं। हर रोज फिल्म से जुड़े पोस्टर्स रिलीज किए जा रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होगी। फिल्म में अक्षय पावरफुल शक्तियों से लैस हैं। ये पावरफुल विलेन सारे शहर का मोबाइल छीन लेता है। 

बीते दिनों ही अक्षय ने खुद बताया था कि, जिंदगी में मैंने सबसे ज्यादा मेकअप इस फिल्म मे किया है। जो कि हीरोइन के मेकअप से भी ज्यादा का वक्त लेता था। फिल्म में अक्षय़ का रोल काफी चैलेंजिग रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 300 या 400 करोड़ नहीं बल्कि 600 करोड़ है। फिल्म में देश और दुनिया के कुल मिलाकर 3000 से भी ज्यादा टेक्नीशियन्स लगे हैं। ये बेहद चौंकाने वाला है कि किसी भारतीय फिल्म में इतने टैक्नीशियंस ने काम किया है। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Tags :

NEXT STORY
Top