बॉक्स ऑफिस पर होगी फिर बड़ी टक्कर, खिलाड़ी अक्षय की फिल्म से टकराएंगे सनी देऑल !

बॉक्स ऑफिस पर अक्सर दो स्टार्स की फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिल जाती है। अक्सर आपने देखा होगा कि दो फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर महासंग्राम होता है। अब लीजिए दो और ऐसी फिल्में है जो बॉक्स ऑफिस पर लड़ती दिख सकती है। जी हां, हम बात कर रहे है खिलाड़ी अक्षय कुमार औऱ सनी देऑल की। जी हां, खबरों के मुताबिक इन दोनों ही स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश कर सकती है। हम बात कर रहे हैं गोल्ड औऱ देऑल फैमिली की फिल्म यमला पगला दीवाना  3 की। अक्की की गोल्ड बनकर पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की रिलीज डेट बहुत पहले ही अनाउंस की जा चुकी है। 

अब खबर आ रही है कि यमला पगला दीवाना 3 भी 15 अगस्त को ही रिलीज हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी। सनी ने पिछले दिनों ही ये रिलीज डेट चुनी है। पहले ये फिल्म अप्रैल में, फिर जून में, फिर जुलाई में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म से एक बार फिर से सनी देऑल, बॉबी देऑल, और धर्मेंद्र की तिकड़ी धमाल मचाने आ रही है। 

वहीं अक्षय़ की गोल्ड में उनके साथ मौनी रॉय है। फिल्म बनकर तैयार है।  यूं तो अक्की को अपनी फिल्मों की रिलीज डेट से कोई डर नहीं लगता है। इसी साल उनकी फिल्म पैडमैन संजय लीला भंसाली की पद्मावत से टकराने वाली थी। लेकिन भंसाली ने रिक्वेस्ट की और अक्की मान गए । उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।