Blog single photo

'गोल्ड' से सामने आया खिलाड़ी कुमार का ये लुक, दुखी नजर आए अक्षय

खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए है। जी हां, जल्द ही अक्की गोल्ड फिल्म में नजर आने वाले है। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है जो कि वाकई शानदार है।

खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए है। जी हां, जल्द ही अक्की गोल्ड फिल्म में नजर आने वाले है। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है जो कि वाकई शानदार है। अब लीजिए फिल्म का एक लुक सामने आय़ा है। ये लुक खिलाडी कुमार का है। इस लुक में अक्षय काफी दु:खी नजर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म को बनाने वाली एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अक्षय कुमार के इस नए लुक को शेयर करते हुए लिखा है कि, ’15 अगस्त, 1963-बर्लिन ओलंपिक्स। उस दिन तपन दास को पता चला कि अपना देश गुलाम हो, तो कैसा लगता है .’

 इस लुक में अक्की किसी सोच में डूबे हुए हैं और दुखी से नजर आ रहे है। फिल्म में अक्की एक हॉकी कोच के रोल में हैं जो अपने देश के लिए मैडल लाना चाहता है। आपको बता दें कि फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय, सनी कौशल, कुनाल कपूर और अमित साध जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

Tags :

NEXT STORY
Top