Blog single photo

यहां होने वाली है आकाश अंबानी की प्री वेडिंग पार्टी, जन्नत जैसा है शहर

रिलायंस चेयरपर्सन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी इसी साल मार्च में श्लोका मेहता से होने वाली है। शादी से ठीक पहले स्विटजरलैंड में इसी वीकेंड प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की गई है।

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 फरवरी): रिलायंस चेयरपर्सन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी इसी साल मार्च में श्लोका मेहता से होने वाली है। शादी से ठीक पहले स्विटजरलैंड में इसी वीकेंड प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की गई है। जिस शहर में पार्टी हो रही है उसका नाम है- सेंट मोरिट्ज।

Photo: Google

सेंट मोरिट्ज को रिसॉर्ट सिटी कहा जाता है। इसी शहर से अल्पाइन विंटर टूरिज्म की शुरुआत हुई थी। दो बार यहां विंटर ओलंपिक भी हो चुका है। यह शहर करीब 6 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित है। सर्दियों के साथ-साथ गर्मियों में भी लोग सेंट मोरिट्ज आना पसंद करते हैं।

Photo: Google

बताया जा रहा है कि आकाश अंबानी सेंट मोरिट्ज में ग्रैंड बैचलर पार्टी दे रहे हैं। पार्टी रविवार और सोमवार को होगी। बॉलीवुड से लेकर तमाम नामचीन लोग मेहमान के रूप में यहां शिरकत करेंगे।

Photo: Google

मुकेश और नीता अंबानी करीब 500 मेहमानों को यहां आमंत्रित कर रहे हैं। करन जौहर पहले से ही सेंट मोरिट्ज में हैं, वहीं रणबीर कपूर भी पार्टी में होंगे। प्रियंका चोपड़ा के भी पार्टी में होने की उम्मीद है।  

Tags :

NEXT STORY
Top