अजय के लाड़ले युग ने दिखाया ऐसा करतब, आप भी हो जाएंगे हैरान, देखिए वीडियो

इन दिनों हम फिट तो इंडिया फिट चैलेंज हर तरफ छाया हुआ है । खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने इस चैलेंज की शुरूआत की और फिर ये चैलेंज धीरे धीरे फैलता गया । अबतक कई राजनीतिक हस्तियां और कई सेलेब्स इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुके है । अब लीजिए इसी लिस्ट में अजय देवगन का भी नाम जुड़ गया है । हालांकि ये चैलेंज अजय ने नहीं बल्कि उनके बेटे युग ने कंप्लीट किया है । नन्हे युग ने ऐसा फिटनेस मंत्रा दिखाया है जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे । दरअसल हाल ही में अजय ने सोशल मीडिया पर हम फिट तो इंडिया फिट चैलेंज का एक वीडियो पोस्ट किया है । इस वीडियो में अजय के 8 साल के बेट युग ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए कई करतब दिखाए हैं । 

वीडियो में युग अलग-अलग एक्सरसाइज करते नजर आ रहे है । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अजय ने लिखा कि, युग देवगन पूरे यंग इंडिया को ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ फिटनेस चैलेंज के लिए चैलेंज कर रहा है। पहले तो वीडियो में युग ने पुशअप्स किए । उसके बाद वो एक हाथ से स्टंट करते दिखे । फिर वो दीवालों पर छलांग लगाते दिखे । इस वीडियो देख हर कोई नन्हे युग का दीवाना हो गया है । मॉम काजोल ने भी इस वीडियो को शेयर किया है ।

 वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे है । वहीं वीडियो में अजय ने ये भी बताया है कि बिना देख रेख के ऐसे स्टंट्स ना करें । खैर लग रहा है कि सिंघम अजय का लाड़ला अभी से ही परफेक्ट हो चुका है । आगे चलकर युग के भी खतरनाक स्टंट्स हमें देखने को मिलेंगे । बता दें कि अजय-काजोल के दो बच्चे बेटी न्यासा और बेटे युग है । न्यासा इन दिनों सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं ।