चीन में रिलीज होने वाली है अजय देवगन की ये सुपरहिट फिल्म !


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 दिसंबर): पिछले कई दिनों से ऐसी फिल्में हैं जो चाइना में रिलीज हुई है। धीरे धीरे चाइनीज मार्केट बॉलीवुड के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है। हिंदी फिल्मों को चाइना में काफी पसंद किया जा रहा है। पीके, हिचकी जैसी फिल्मों को चाइनीज लोगों ने खूब सराहा। आमिर खान, सलमान खान और अक्षय कुमार के बाद अब अजय देवगन की फिल्म भी चाइना में रिलीज के लिए तैयार है। अजय की लास्ट रिलीज हुई फिल्म रेड अगले साल चाइनीज थिएटर में नजर आएगी। डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता की रेड ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बेहद बढ़िया परफॉर्म किया था और अब फिल्म के मेकर्स इससे चाइना में भी कमाई करना चाहते हैं। 


मेकर्स के मुताबिक चाइनीज सरकार से इस वक्त बात चल रही है और फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा। वैसे पिछले महीने ही चाइनीज फिल्म फेस्टीवल में रेड के लिए अजय को बेस्ट फोरेन एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था। अब उनकी ये पहली फिल्म है जो कि चाइना में रिलीज हो रही है। वैसे भी चाइनीज दर्शकों में भारतीय फिल्मों के लिए भी काफी क्रेज है। बीते दिनों ही रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी चाइना में रिलीज हुई थी। 

इस फिल्म ने वहां पर अच्छा कलेक्शन किया था। इसके अलावा कई और भारतीय फिल्में चाइना रिलीज हुई थी। जिन्होंने खूब कमाई की थी। आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार को तो चाइना में दर्शकों ने हाथों हाथ लिया था। भारतीय निर्माता भी अपनी फिल्मों को चाइना की मार्केट में रिलीज कर रहे है। जो फिल्म में इंडिया में ना ज्यादा कमाई करे वो चाइना में जरुर कर लेती है। ऐसे में चाइनीज दर्शक इंडियन फिल्मों को पसंद ही नहीं करते बल्कि उनके नंबर वन फिल्म का खिताब भी दिलवा देते है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर अजय देवगन की रेड चाइना में क्या कमाल दिखा पाती है।