सिंघम अजय से रोमांस करने के लिए इन दो बड़ी हीरोइनों में शुरू हुई जंग !

मुंबई (25 मई): बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन पिछले दिनों ही फिल्म रेड में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद अजय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर ध्यान देने में लगे हुए है। अजय जल्द ही एक नई फिल्म में काम करने जा रहे है। इस फिल्म के लिए दो हीरोइन के बीच रेस शुरू हो गई है । सोनाक्षी सिन्हा या इलियाना डिक्रुज़ आखिर कौन बनेगी अजय की फिल्म की हीरोइन। अजय की आने वाली फिल्म 'साढे साती' के मेकर्स की सोनाक्षी और इलियाना चॉईस हैं। 

डायरेक्टर अनीज़ बज़मी की फिल्म मुबारकां में इलियाना ने काम किया था। जिसके बाद डायरेक्टर अनीस ने कहा था कि वो फिर से इलियाना के साथ काम करना चाहेंगे । तो वहीं ऑडियंस अजय और सोनाक्षी को जोड़ी को भी काफी पसंद करती है। अब ऐसे में मेकर्स दोनों के नाम पर डिसीजन नहीं ले पा रहे हैं। दोनों ने ही अजय के साथ स्क्रीन शेयर किया है। फिल्म सन ऑफ सरदार और एक्शन जैकसन में सोनाक्षी-अजय की पेयरिंग ने ऑडियंस को काफी हंसाया था। 

तो वहीं इलियाना के साथ फिल्म बादशाहो और रेड में अजय की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया । अब देखना दिल्चस्प होगा कि आखिर कौन सी हीरोइन अजय के अपोजिट काम करती है । इस फिल्म से 20 साल बाद अजय और अनीस बज्मी एक साथ काम करने जा रहे है । इससे पहले दोनों ने फिल्म 'प्यार तो होना ही था' में साथ काम किया था । बताया जा रहा है कि फिल्म में अजय और लीड ऐक्ट्रेस के अलावा 3 मेल कैरक्टर और भी होंगे।