इंस्टाग्राम पर मिले रिस्पॉन्स ने नाराज हैं ऐश्वर्या, अपनी टीम को लगाई फटकार !

मुंबई (11 मई): बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन आज कान्स के लिए निकली है। इसके अलावा आज ही ऐश ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। ऐश्वर्या यूं तो खुद को लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करती हैं। अक्सर मीडिया से भी ऐश दूरियां बनाकर ही रखती है। लेकिन अब ऐश्वर्या अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया से जुड़ गई है। जी हां, ब्यूटी क्वीन का इस्टाग्राम पर शानदार तरीके से आखिरकार डेब्यू हो चुका है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, ऐश अब इंस्टाग्राम पर आ चुकी हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर आने के बाद ऐश्वर्या खुश नहीं है । इसकी वजह है उन्हें इंस्टाग्राम पर अच्छा रिस्पॉंस ना मिलना। जी हां, ऐश इंस्टा पर तो आ गई है।  

लेकिन उन्हें कोई अच्छा रिस्पॉस नहीं मिला है । खबर है कि इसी के चलते उन्होंने अपनी पीआर टीम की भी जमकर क्लास लगाई है । आज सुबह करीब 10.45 बजे के आस-पास उनका इंस्टाग्राम अकाउंट लाइव हुआ। लेकिन करीब 9 घंटे के बाद उनके बस 42.8K फॉलोअर्स हैं । जो कि ज्यादा अच्छे नहीं है । ऐश ने अपनी टीम को जमकर फटकारा है।

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या कम फॉलोअर्स और ब्लू टिक न होने के चलते काफी नाराज है । हाल ही में ऐश ने दो तस्वीरें ही पोस्ट की है । बता दें कि कुछ दिन पहले आमिर खान भी इंस्टाग्राम पर आए हैं । आमिर के इंस्टा पर खास फॉलोअर्स नहीं है । फिलहाल देखते हैं कि उनके इंस्टा पर कितने फॉलोअर्स होते हैं।