अरबाज खान के बाद अब IPL सट्टेबाजी में फंसे साजिद खान, पुलिस कसेगी शिकंजा !

मुंबई (6 जून): हर साल की तरह इस साल भी आईपीएल मैचों में जमकर उत्साह देखने को मिला। जबतक आईपीएल चला तबतक सभी ने जमकर इसका आनंद उठाया । वहीं आईपीएल के दौरान लोग खूब सट्टेबाजी भी करते है । अभी हाल ही में इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है कि सलमान खान के भाई अरबाज खान भी सट्टेबाजी का काम करते है। मुंबई पुलिस के शिकंजे में आए बुकी सोनू जालान की वजह से सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ ख़ान बुरी तरह से फंस चुके हैं। कुछ दिन पहले अरबाज़ ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया था कि उन्होंने कई दिनों तक सोनू जालान के जरिए क्रिकेट में सट्टा लगाया था । 

सट्टेबाज़ी में अरबाज़ का नाम आने की वजह से एक तरफ जहां पूरी ख़ान फैमली परेशान हैं तो वहीं पुलिस के शिकंजे में आए बुकी सोनू जालान की वजह से बॉलीवुड के कई स्टार और प्रोड्यूसर की नींद उड़ी हुई है। अब लीजिए इस सट्टेबाजी में बॉलीवुड एक और प्रोड्यूसर का नाम आ चुका है। खबर है कि इस सट्टेबाजी में साजिद खान का नाम अब सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक  ठाणे क्राइम ब्रांच में मौजूद सूत्रों के हवाले से बताया कि सोनू जालान ने अब पुलिस के सामने साजिद खान का नाम लिया है। 

सोनू जलान ने बताया कि साजिद खान भी इस सट्टेबाजी में साथ थे । उसने बताया है कि, करीब 7 साल पहले साजिद क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी करते थे । हालांकि अभी पुलिस नतीजे पर ना पहुंचकर इस सबकी जांच करने में जुटी हुई है। हालांकि अभी साजिद को पुलिस ने कोई समन नहीं भेजा है। 

लेकिन पुलिस साजिद खान को कभी भी पूछताछ के लिए बुला सकती है । बता दें कि अरबाज ने खुद कबूल किया है कि वो सट्टेबाजी करते थे। इसके अलावा सोनू जलान ने पुलिस को बताया कि अरबाज के साथ कई औऱ स्टार्स भी सट्टेबाजी का काम करते है। देखते हैं कि आगे ये मामला कहां तक जाता है।