Blog single photo

खुशखबरी: इन गड़ियों पर मिल रहा है 100000 रुपये तक का डिस्कॉउंट

अब मारुति खरीदने वाले ग्राहकों के लिए राहत भरी खबर है। इससे चौपहिया वाहन खरीदने वाले लोगों के चेहरों पर खुशी देखने को मिल रही है। नए साल के दूसरे महीने में भी मारुति कंपनिया एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही हैं।

Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 फरवरी): अगर आप नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति ने अपने कई मॉडल का कीमत कम करने का ऐलान किया है। कंपनी अपने कई मॉडल पर ऑपर का ऐलान किया है। इसके तहत मारुति अपने ग्राहकों को एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही हैं। बताया जा रहा है कि साल 2018 में उम्मीद से कम बिक्री की वजह से कंपनी अपने पुराने स्टॉक को जल्द से जल्द बेचना चाहती है।

इतना ही नहीं मारुति सुजुकी अपनी प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा वाली कारों पर भी शानदार ऑफर्स दे रही हैं। इन कारों पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी मारुति इग्निस पर 85,000 रुपये तक का डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। इग्निस के ऑटोमैटिक वेरियंट पर 85,000 और मैन्युअल वेरियंट पर 75,000 रुपये तक कंपनी डिस्काउंट दे रही है। इसमें 15,000 रुपये एक्सचेंज बोनस के अलावा कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे ऑफर्स शामिल हैं। गौरतलब है कि मारुति इग्निस में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन है, जो 83hp का पावर और 113Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन है। मारुति सुजुकी की प्रीमियम सिडैन सियाज पर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसमें 25,000 रुपये एक्सचेंज बोनस के साथ कैश और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं।

 इस कार में 1.5-लीटर का पेट्रोल और 1.3-लीटर का डीजल इंजन है। मार्केट में इस कार की टक्कर ह्यूंदै वरना और होंडा सिटी जैसी कारों से मानी जाती है। मारुति की इस प्रीमियम कार पर 95,000 रुपये तक का डिस्कांउट मिल रहा है। इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे ऑफर्स शामिल हैं। एस-क्रॉस पर एक्सचेंज बोनस 25,000 रुपये तक का है। इसमें 1.3-लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 90hp का पावर और 200Nm टॉर्क जनरेट करता है।

Tags :

NEXT STORY
Top