इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन को नहीं मिली कोई हीरोइन, अकेले ही करेंगे काम



न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 6 नवंबर ):
इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खबरों में हैं । अभिषेक फिलहाल फिल्मों की स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं । पिछले दिनों ही वो फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। फिल्म ने ठीकठाक कमाई की थी। अभिषेक को अब एक हिट फिल्म की तलाश है। 


बीते दिनों ही अभिषेक ने अनुराग कश्यर की एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू की है. इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता में हुई है। अभिषेक कोलकाता में फिल्म की शुटिंग करते नजर आए थे। शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी वायरल हुई थी। अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। फिल्म में अभिषेक के साथ कोई हीरोइन नहीं है। 

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अभिषेक का किरदार ऐसा ही है जिनके पास कोई हीरोइन नहीं होती है। फिल्म की कहानी अभिषेक के किरदार से ही शुरू होती है। अभिषेक के किरदार में कोई रोमांस है ही नहीं। तो ऐसे में अभिषेक के अपोजिट कोई हीरोइन नहीं है। बता दें कि इस फिल्म में अभिषेक के अलावा फातिमा सना शेख, राजकुमार राव और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। इस फिल्म को लाइफ इन अ मेट्रो का सीक्वल कहा जा रहा है। हालांकि मेकर्स ने अबतक इस खबर को कंफर्म नहीं किया है।

वैसे बीते दिनों ही ये भी खबर आई थी कि अनुराग कश्यप की मनमर्जियां में काम कर चुके अभिषेक अब उनकी फिल्म गुलाब जामुन में नहीं दिखेंगे। इस फिल्म में अभिषेक का साथ ऐश्वर्या भी थी। दोनों फिल्म के लिए तैयार थे। लेकिन अचानक ही अनुराग और उनके प्रोड्क्शन के बाकी मालिकों के बीच झगड़ा हो गया और प्रोडक्शन हाउस को ही बंद कर दिया। जिसके बाद फिल्म का भी डिब्बा गुल हो गया।