Blog single photo

बेटी के साथ पिक्चर शेयर करने पर ट्रोल हुए आमिर

सोशल मीडिया पर कब किसकी ट्रोलिंग हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । आए दिन किसी न किसी स्टार को ट्रोल कर ही दिया जाता है । लेकिन कभी कभी लोग ऐसी ट्रोलिंग करते हैं जिसे देख लगता है कि शायद वो इंसानियत ही नहीं

सोशल मीडिया पर कब किसकी ट्रोलिंग हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । आए दिन किसी न किसी स्टार को ट्रोल कर ही दिया जाता है । लेकिन कभी कभी लोग ऐसी ट्रोलिंग करते हैं जिसे देख लगता है कि शायद वो इंसानियत ही नहीं देखते है । हाल ही में आमिर खान को ट्रोल कर दिया गया है । दरअसल हाल ही में आमिर ने अपनी बेटी ईरा के साथ एक पिक्चर शेयर की थी । इस पिक्चर में ईरा पापा आमिर के पेट पर बैठी दिख रही है । फादर-डॉटर का ये प्यार वाकई बेहद अलग है । लेकिन अफसोस सोशल मीडिया पर कुछ लोगों की मानसिकता अलग ही हो गई है ।

 पिक्चर में आमिर मस्ती भरे अंदाज में  बेटी ईरा के साथ दिख रहे है । लेकिन कुछ लोगों ने आमिर को ट्रोल कर दिया । लोगों का कहना था कि उन्हें ये शोभा नहीं देता है । कुछ ने कहा कि रमजान का तो ख्याल करो । इस तरह से कई कमेंट्स आमिर की इस पिक्चर पर किए गए । वहीं कई लोगों ने आमिर का सपोर्ट भी किया और ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई । 

वैसे कुछ दिन पहले ऐसा ही ऐश्वर्या राय के साथ भी हुआ है । जब उन्होने बेटी आराध्या के साथ एक पिक्चर शेयर की जिसमें वो अपनी लाड़ली को किस करती दिख रही थी । इस पर भी लोगों ने खूब ट्रोलिंग । खैर ऐसे लोगों की मानसिकता को बदला नहीं जा सकता है । आमिर जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आएंगे । जल्द ही फिल्म का गाना और ट्रेलर भी रिलीज होगा ।

Tags :

NEXT STORY
Top