तेलंगाना: असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी को लेकर कहे अपशब्द, मचा सियासी घमासान

                                                                                                           Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (2 दिसंबर): हमेशा विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले  AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं।  इनदिनों वह तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं, जहां वह सीधे तौर पर कांग्रेस और टीडीपी (तेलुगु देशम पार्टी) पर जोड़दार हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। मलकपेट के सईदाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने 'जनेऊधारी हिंदू' का तंज कसते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

औवेसी ने कहा कि यहां के युवाओं को जेलों में डाला गया। चंद्रबाबू नायडू की वजह से जिंदगियां बर्बाद हो गईं। क्या ये कांग्रेस के लोग आए। क्या यह जनेऊधारी हिंदू आया? जो अपने आप को जनेऊधारी हिंदू कहता है।' उन्होंने कहा कि कांग्रेस पॉकेटमारों की जमात है। इतना ही नहीं ओवैसी ने ये भी कहा कि अरे! राहुल गांधी तुम क्या जानते हो, हमारी तकलीफ क्या है। तुम तो महलों में जिंदगी गुजारी है। क्या तुमने अपने जिस्म पर कभी लाठियां खाईं। क्या तुमको तुम्हारे नाम से मजहब के नाम पर जलील किया गया। क्या तुमसे नाइंसाफी हुई। अरे! हमने मुकाबला किया। जम्हूरियत पर यकीन करके किया।

हिंदुस्तान के संविधान का इस्तेमाल करके किया। ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि वह (राहुल) आज टूरिस्ट बनकर यहां आते हैं। एक सभा का जिक्र करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि बसों में बिठाकर लोगों को लाया गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि 100 रुपये और एक पैकेट भी दिए गए। ओवैसी ने आगे कहा कि तेलुगु देशम पार्टी (TDP) और कांग्रेस ये दोनों पॉकेटमारों की जमात है। उन्होंने कहा, 'तुमको 100 रुपये और कुत्ते का पिशाब मुबारक हो। पियो कुत्ते का पिशाब। तुम हमसे मुकाबला नहीं कर सकते। उन्होंने आगे कहा कि ये पार्टियां हमारी कामयाबी को नहीं रोक पाएंगी। ओवैसी ने कहा कि TDP, कांग्रेस और बीजेपी को यह बात खटकती रहती है कि आखिर यह क्यों शेरवानी पहनकर सबको परेशान कर रहा है।