एबी डिविलियर्स बोले, ये चार टीमें जीत सकती हैं वर्ल्ड कप, दक्षिण अफ्रीका रेस से बाहर

Image source google

न्यूज 24 ब्यूरो नई दिल्ली, (17 मार्च) : आईसीसी विश्व कप में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। सभी टीमें मन से तैयारियों में काफी समय से जुटी हुई हैं। इस बीच सबसे बड़ा सवाल ये है कि इस बार वर्ल्ड चैंपियन कौन बनेगा। 


दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने खिताब की दावेदार टीमों का नाम बताया है। एबी डिविलियर्स के मुताबिक चार ऐसी टीमें हैं, जो इस बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकती हैं, सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इन चार में दक्षिण अफ्रीका का नाम शामिल नहीं है।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एबीडी ने कहा, 'दक्षिण अफ्रीकी टीम इसकी दौड़ में शामिल है, लेकिन अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो वो विश्व कप जीतने की दावेदार टीमों में शामिल नहीं है। एबीडी के मुताबिक भारत, इंग्लैंड, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया वो चार टीमें हैं, जो इस बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकती हैं


। उन्होंने कहा, भारत और इंग्लैंड की टीमें मजबूत नजर आ रही हैं। ऑस्ट्रेलिया पहले पांच विश्व कप खिताब जीत चुका है और पाकिस्तान ने दो साल पहले ही इंग्लैंड में हुई चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी।


 ये चारों टीमें मुझे खिताब की प्रबल दावेदार लग रही हैं। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में 4-0 से आगे चल रही है। एबी डिविलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। एबीडी ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।