'सिंबा' के बाद अब 83 में धमाल मचाएंगे रणवीर सिंह !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (25 दिसंबर): बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म सिंबा में नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म सिंबा के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं। वहीं रणवीर इस फिल्म के अलावा जल्द ही कई औऱ फिल्मों में भी दिखने वाले है। इन्हीं में से एक फिल्म है सिंबा। रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म 83 को लेकर इस वक्त काफी मेहनत कर रहे हैं। ये फिल्म भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव पर बेस्ड होगी। हालांकि फिल्म को लेकर कहा गया है कि ये उनकी बायोपिक है। लेकिन खुद फिल्म के फर्स्ट लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा कि ये बायोपिक नहीं है फिल्म में बस उनकी जिंदगी के कुछ पहलू नजर आएंगे जो क्रिकेट से जुड़े है।

 अब इस फिल्म के लिए रणवीर बेहद एक्साइटेड हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ऱणवीर इस बायोपिक के लिए कपिल देव से ही क्रिकेट की ट्रेनिंग लेंगे। रणवीर कहते हैं कि लोग कपिल देव को आदर्श मानते हैं और इसलिए उनका किरदार निभाना, उससे न्याय कर पाना उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज होगा। फिल्म में रणवीर कपिल देव का आउटस्विंगर शॉट भी मारते हुए नजर आएंगे। फिल्म के लिए रणवीर ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। सिंबा के बाद वो इस फिल्म में लग जाएंगे। 

हालांकि रणवीर के पास तख्त औऱ गली बॉय जैसी फिल्में भी है। लेकिन वो इस फिल्म को भी जल्द से जल्द ही शुरू करना चाहते हैं। फिल्म में 1983 में हुए वर्ल्डकप को भी दिखाया जाएगा। जिस पर ये फिल्म बेस्ड है। इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेटं पिछले दिनों ही की जा चुकी है। ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज की जाएगी। वहीं रणवीर की सिंबा इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणवीर-सारा के रोमांस को देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि दोनों पहली बार एक साथ काम किया है। सिंबा में रणवीर सिंह एक घूषखोर ऑफिसर बने है। जो बाद में सुधरता है और फिर एक्शन से तबाही मचाता है और दुश्मनों से अपना बदला लेता है। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। साथ ही रोहित ने करण जौहर के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाया है।