इसलिए अर्जुन के हाथ से निकली कपिल देव की बायोपिक 83!

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 13 अक्टूबर ): बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह यूं तो इन दिनों अपनी और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर सुर्खियां बना रहे हैं। लेकिन इसके अलावा वो अपनी फिल्मों के चलते भी खूब सुर्खियों में है। पिछले दिनों ही करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ रणवीर ने सिम्बा के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं। जो कि रणवीर से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। 

वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर के पास कई फिल्में है। इन्ही में से एक फिल्म है कबीर खान की 83। ये फिल्म भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव पर बेस्ड होगी। हालांकि फिल्म को लेकर कहा गया था कि ये उनकी बायोपिक है। लेकिन खुद फिल्म के फर्स्ट लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा कि ये बायोपिक नहीं है फिल्म में बस उनकी जिंदगी के कुछ पहलू नजर आएंगे जो क्रिकेट से जुड़े है। 

फिल्म में 1983 में हुए वर्ल्डकप को भी दिखाया जाएगा। जिस पर ये फिल्म बेस्ड है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर आ रही है। खबर के मुताबिक ये फिल्म पहले अर्जुन कपूर के पास गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का ऑफर पहले अर्जुन कपूर को दिया गया था। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, संजय पूरन सिंह चौहान जिन्होंने लाहौर का डायरेक्शन किया था तो 1983 वर्ल्ड कप पर आधापित फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर फैंटम फिल्म्स के पास गए थे। उस समय यह कपिल देव की बायोपिक होने वाली थी।

उन्होंने फैंटम के अलावा फिल्म के बारे में अर्जुन को भी बताया था। लेकिन फैंटम फिल्म्स ने तुरंत ही फैंसला किया ये फिल्म अब अर्जुन और पूरन सिंह नहीं बल्कि रणवीर सिंह औऱ कबीर खान के साथ बनाई जाएगी। 

इस बारे में अर्जुन और संजय पूरन सिंह को भी कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन बाद में आखिरकार फैंटम ने फिल्म को रणबीर और अर्जुन के साथ बनाने का फैंसला किया। बता दें कि बीते दिनो ही फैंटम फिल्म्स भी बंद हो चुकी है। हो सकता है कि अब ये फिल्म किसी और प्रोड्क्शन हाउस के तले बनाई जाए।