800 कर्मचारियों को मिला ऐसा ईनाम.. जिंदगी भर रखेंगे याद !

नई दिल्ली (28 दिसंबर): काश ! बर्ट कैबिनेट जैसी कंपनी में काम करने का मौका मिले.. जी, हां अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसको जानने के बाद आप भी यही कहेंगे। दरअसल, बर्च कैबिनेट के सीईओ ने कंपनी में का करने वाले सभी 800 कर्मचारियों को पांच दिन के लिए कैरिबियन क्रूज पर छुट्टियां बिताने और मौज मस्ती का ईनाम दिया है। गैरी बर्च और उनकी पत्नी बेकी ने अपने कर्मचारियों से कहा कंपनी ने अपने इस साल के लक्ष्य हासिल कर लिए हैं इसलिए उन्हें एक हफ्ते कैरिबियन क्रूज पर छुट्टियां बिताने का मौका मिल रहा है।

'द कूरियर' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, बर्च ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, 'बर्च अपनी पूरी कंपनी के लिए छुट्टियों की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। हमारी कंपनी के सभी विभागों में 9-13 जनवरी तक अवकाश रखा जाएगा ताकि हम सभी कैरिबियन की ट्रिप पर जा सकें। यह ट्रिप बर्च के साथियों के बिना कभी संभव नहीं थी। सभी हैपी हॉलिडे!' कैरिबियन क्रूज पर जाने से पहले सभी कर्मचारी हवाई जहाज से मियामी के एक फाइव होटल में एक रात गुजारेंगे। इसके बाद सभी होटल से सीधे पोर्ट पर जाकर क्रूज पर सवार हो जाएंगे।

बर्च ने कहा, 'हम अपने आगामी लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कर्मचारियों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। हमें खुशी है कि हम अपने लक्ष्यों तक पहुंच सके। यह वित्तीय लक्ष्य काफी बड़े थे। हम आगामी साल में इससे भी बड़ी सफलताओं की उम्मीद कर रहे हैं।'