नई अंगूरी भाभी के बारे में 8 खास बातें, जो आप नहीं जानते

नई दिल्ली (12 मई) :  टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में नई अंगूरी भाभी के तौर पर अब शुभांगी अत्रे ने दर्शकों में पैठ बनाना शुरू कर दिया है। बता दें कि शुभांगी इससे पहले 'कस्तूरी', 'कसौटी ज़िंदगी के', 'दो हंसों का जोड़ा' और 'चिड़ियाघर' में भी अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुकी हैं।

'इंडिया टूडे' की रिपोर्ट के मुताबिक शुभांगी ने 'भाभी जी घर पर हैं' पर दर्शकों से मिले रिस्पॉन्स पर खुशी जताई है। शुभांगी ने कहा- 'अभी तक जो फीडबैक मिल रहा है वो बहुत उत्साहवर्धक है। मैंने पहले सोचा था कि शो में एंट्री लेना आसान नहीं होगा। लेकिन मुझे मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। मैं जानती हूं कि दर्शकों को मुझे नई अंगूरी भाभी के तौर पर स्वीकार करने में वक्त लगेगा।'

आइए आपको बताते हैं नई अंगूरी भाभी के बारे में 8 खास बातें-

1. शुभांगी अत्रे मूल रूप से इंदौर की रहने वाली हैं। अब वो मुंबई में पति पीयूष और बेटी आषी के साथ रहती हैं।

2. शुभांगी अपने दिन की शुरुआत पूजा के साथ करती हैं।

3. शुभांगी मुंबई के दहिसर इलाके में रहती हैं। वहां से उन्हें नाएगांव 'भाभी जी घर पर हैं' के सेट तक पहुंचने में 40 मिनट लगते हैं।

4. शुभांगी का अपने घर में सबसे पसंदीदा स्थान बॉलकनी है।

5. यात्रा करते समय गाने सुनना शुभांगी को बहुत पसंद है।  

6. शुभांगी सुबह जल्दी उठती हैं और खुद ही खाना बनाती है। उन्हें लंच में दाल, रोटी और सब्जी पसंद हैं। वो अपने साथ बादाम, फल और रस भी सेट पर ले जाती हैं।

7. शुभांगी सीरियल में विभूति का रोल कर रहे आसिफ़ शेख की फैन हैं।

8  शुभांगी सीरियल के सेट पर सबसे पहले पहुंचने वाली कलाकार हैं। सीरियल में मनमोहन तिवारी का रोल करने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ शुभांगी की काम के लिए लगन देखकर बहुत प्रभावित हैं।