8 महीने की बच्ची से रेप और हत्या पर बोले CM शिवराज- 'घटना ने आत्मा को झकझोर दिया'

नई दिल्ली (21 अप्रैल): इंदौर में एमजी रोड पुलिस स्टेशन क्षेत्र में आठ महीने की बच्ची की कथित रूप से रेप के बाद हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर पुलिस ने पाया कि एक बच्ची का शव वहां पड़ा था और खून के धब्बे भी आस-पास पाए गए। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

इस घटना पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इंदौर की घटना ने आत्मा को हिलाकर रख दिया है। इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य। समाज को अपने अंदर झांकने की जरूरत है। प्रशासन ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हम सुनिश्चित करेंगे की उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले।राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि ऐसी घटनाएं झकझोर देती है, जब ये सामने आता है कि पिता ने ही अपनी बच्ची का रेप किया। 

आज मन बहुत व्यथित है, इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोर दिया है। इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य। समाज को अपने अंदर झांकने की ज़रूरत है। प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ़्तार किया है। हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सज़ा मिले।

— ShivrajSingh Chouhan (@ChouhanShivraj) April 21, 2018

शिवराज ने कहा कि 92 फीसदी रेप मामलों में अपने ही पीड़ितों को अपना शिकार बनाते हैं। मैं मांग करता हूं कि ऐसा बिल पास किया जाए, जिसमें दोषियों को फांसी पर लटकाया जा सके।

Indore ki ghatna ne aatma ko jhakjhor diya hai. Itni chhoti bacchi ke saath aisa ghinona kritya. Samaaj ko apne andar jhaankne ki zaroorat hai. Prashashan ne aaropi ko giraftar kiya hai. Hum sunishchit karenge use jald se jald kadi se kadi saza mile, tweets Shivraj Singh Chouhan pic.twitter.com/RYq9LZ1M0B

— ANI (@ANI) April 21, 2018