इस फोन ने तोड़े कई रिकॉर्ड, मात्र 2 सेकेंड में बिक गए 70 हजार हैंडसेट

 

 

नई दिल्ली(3 फरवरी): चीन की ऐल्कट्रॉनिक कंपनी लेईको ने मंगलवार को फ्लैश सेल में मात्र दो सेकेंड में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर 70 हजार ले1एस स्मार्टफोन बेच डाले। लेईको इंडिया के स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक कारोबार के मुख्य संचालन अधिकारी अतुल जैन ने फ्लैश सेल खत्म होने के बाद आईएएनएस से कहा कि हमने अपने पहले फ्लैश सेल में मात्र दो सेकंड में 70 हजार फोन बेच डाले हैं। हमारी खुशी की सीमा नहीं है। हम समझते हैं कि यह उद्योग के लिए एक नया कीर्तिमान है। जैन सैमसंग के पूर्व अधिकारी रह चुके हैं।

उन्होंने कहा कि पहले ही दिन भारतीय बाजार में जो प्रतिक्रिया हमें देखने को मिली है, वह आश्चर्यजनक है। हमें प्रथम बिक्री के लिए 6,50,000 पंजीकरण मिले। कंपनी ने 20 जनवरी को दो सुपरफोन-लेमैक्स और ले1एस-भारतीय बाजार में लांच किए थे। जनवरी में कंपनी ने अपने कुछ चुने हुए उत्पादों के पूर्वावलोकन के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कई स्मार्ट उपकरण पेश किए थे, जिसमें 3डी हेमलेट, ब्लूटुथ हेडफोन और सुपर साइकिल शामिल थे।

ये है खासयित

2.2 गीगाहटज ओक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6769 हेलियो एक्स10 प्रोसेसर और पावरवीआर जी6200 जीपीयू, 3जीबी डीडीआर3 रैम, 5.5 इंच डिस्प्ले, 32 जीबी स्टोरेज, 13 मेगापिक्सेल ऑटो फोकस रियर कैमरा आईएसओसेल प्रौद्योगिकी और ब्लू ग्लास इंफ्रारेड फिल्टर के साथ, 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा, डुअल 4जी/एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटुथ, 3,000 एमएएच बैटरी, मिरर-फिनिश फिंगरप्रिंट आईडेंटिफिकेशन सिस्टम।