700 लड़कियों से करना चाहता था शादी, उल्टी पड़ी चाल

दिग्विजय सिंह झाला, राजकोट (10 जनवरी): गुजरात के राजकोट में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो सात सौ शादियों की साजिश रच रहा था। लेकिन इससे पहले की उसकी ये मंशा पूरी हो पाती, वो पहुंच गया सलाखों के पीछे। राजकोट में हितेश भीखू पटेल 54 साल की उम्र में 700 शादी करने की ख्वाहिश रखते हैं। बकायदा औहदे से होटल मैनेजर इन जनाब ने इसका प्रस्ताव भी लड़कियों को भेज दिया, लेकिन उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि इनका ये सपना इन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा देगा।

ये शख्स पहले ही तीन शादी कर चुका है और फिलहाल चौथी शादी की फिराक में था। लड़कियों को ये अपने दौलत का झूठा जाल बिछाकर उसमें फंसाता और फिर उनसे शादी कर। अपनी इस घिनौनी करतूत के लिए हितेश मैट्रिमोनियल साइट्स का सहारा लेता और उसपर शादी का प्रस्ताव अपलोड करता। हैरानी की बात तो ये है कि मैट्रिमोनियल साइट्स भी इससे अंजान रहा।

सोशल साइट पर हितेश की तकरीबन 700 लड़कियों से फ्रेंडशिप है। अब पुलिस इसकी सभी परतों को खंगालने में जुट गई है। ये कोई पहला मौका नहीं है जब मैट्रिमोनियल साइट्स पर इस तरह का शर्मनाक वाक्या पेश आया हो। इससे पहले भई कई लड़कियां और महिलाएं हितेश जैसे शैतानों का शिकार बन चुकी है।