मुंबईः रत्नागिरी बीच पर पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के 6 लोगों की डूबने से मौत

नई दिल्ली (03 जून): मुंबई से रत्नागिरी पिकनिक ट्रिप मनाने गए डिसूजा फैमिली के छह सदस्य रत्नागिरी घूमने गए थे। वहां आरेवारे बीच पर नहाते समय अचानक पानी का स्तर बढ़ गया जिसमें सभी लोग डूबने लगे। इस दुःखदायी घटना में एक को छोड़ कर बाकि सही डूब गए जिससे इनकी मौत हो गयी। डूबने वालों में तीन महिला और दो पुरुष हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के बोरीवली में रहने वाला डिसूजा परिवार गर्मी की छुट्टी मनाने महाराष्ट्र के रत्नागिरी गया हुआ था। रत्नागिरी अपने प्राकृतिक सौंदर्य के लिए जाना जाता है। यहां के आरेवारे बीच पर सैर-सपाटे के लिए डिसूजा परिवार गए हुए थे। इसी दौरान पानी का स्तर बढ़ गया और केनेथ डिसूजा (54), मोनिका डिसूजा (44), सनोमी डिसूजा (22), रेंचर डिसूजा (19) और मैथ्यू डिसूजा (18) डूब गए। परिवार की ही एक सदस्य रीता डिसूजा (25) इस हादसे का शिकार होने से बच गईं।  

हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल पर तैराक भी पहुंचे, जिनकी मदद से सभी शवों को बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक घूमने आए लोगों को पानी में आगे नहीं जाने की चेतावनी दी गई थी। लेकिन लोगों ने चेतावनी को अनसुना कर दिया था, जिस वजह से यह हादसा हो गया।