Blog single photo

दिल्ली: विधानसभा स्पीकर को 6 महीने की जेल, जबरन BJP नेता के घर में घुसने का केस

दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल को 6 महीने की सजा हुई है। दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट ने रामनिवास गोयल को बीजेपी के नेता मनीष घई के घर में जबरन घुसने के केस में सजा सुनाई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 अक्टूबर):  दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल को 6 महीने की सजा हुई है। दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट ने रामनिवास गोयल को बीजेपी के नेता मनीष घई के घर में जबरन घुसने के केस में सजा सुनाई है। कोर्ट ने रामनिवास गोयल के साथ-साथ उनके बेटे सुमित गोयल समेत 5 लोगों को 6-6 महीने की सजा सुनाई है। साथ ही एक-एक हजार का जुर्माना भी लगाया है।

रामनिवास गोयल और अन्य 4 पर पीड़ित के घर में जबरन घुसने के मामले में सजा हुई है। जबकि रामनिवास गोयल के बेटे सुमीत गोयल को पीड़ित के घर में जबरन घुसने और मारपीट करने का दोषी पाया गया है। कोर्ट ने बीते हफ्ते रामनिवास गोयल को दोषी ठहराया था। गोयल को कोर्ट ने आईपीसी की धारा 448 के तहत दोषी ठहराया। रामनिवास गोयल के बेटे सुमित गोयल को धारा 323 यानी मारपीट करने के मामले में दोषी ठहराया गया। मनीष घई ने जब रामनिवास गोयल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी उस वक्त गोयल शाहदरा इलाके से विधायक थे।

Tags :

NEXT STORY
Top