वरुण धवन की दरियादिली, घायल डांसर को इलाज के लिए दिए 5 लाख रूपए

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 मई): बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बीते दिनों ही फिल्म कलंक में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया है। वहीं इस फिल्म के बाद वरुण अपनी आने वाली फिल्मों पर ध्यान देने में लग गए हैं। फिल्मों के साथ साथ वरुण अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। वरुण बेहद ही दिलदार और खुशमिजाज किस्म के इंसान है। वरुण अक्सर लोगों की मदद करते दिखते हैं। अब हाल ही में वरुण ने एक ऐसा काम किया है कि जिसे जानने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे। दरअसल वरुण ने हाल ही में एक शख्स की मदद की है। दरअल वरुण ने हिप हॉप डांसर ईशान को इलाज के 5 लाख रुपए दिए है। 

हुआ ये कि, वरुण को इंस्टाग्राम पर डांस प्लस 4 के कंटेस्टेंट कार्तिक राजा जिन्हें वरुण इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, उनकी एक पोस्ट दिखाई दी जिसके जरिए उस डांसर की मदद करने की अपील की गई थी। इसी के बाद वरुण ने इस डांसर को 5 लाख रुपए दिए हैं। दरअसल कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर इसी डांसर का एक वीडियो शेयर किया था औऱ एक पोस्ट किया गया था जिसमें डांसर ईशान एक प्रैक्टिस करते हुए घायल दिख रहे है। 

डांसर ईशान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले हैं। ईशान डबल फ्रंट फ्लिप कर रहा था और बैलेंस बिगड़ने पर उसकी गर्दन में चोट आ गई। इसीलिए ईशान की मदद के लिए डांसर्स ने लोगों से मदद मांगी है। तो इसी में वरुण ने पोस्ट देखा औऱ कार्तिक से पूछा कि, भाई यह लड़का कौन है और मैं इसकी मदद कैसे कर सकता हूं, प्लीज मुझे बताओ। इसके बाद वरुण ने ईशान के बारे में पूरी जानकारी ली और फिर 5 लाख रुपए मदद के लिए भेज दिए। साफ है कि वरुण वाकई में बड़े दिलवाले है। वरुण जल्द ही डांस बेस्ड फिल्म स्ट्रीट डांसर में नजर आने वाले है।