500 रुपये की शर्त जीतने के लिए 55 साल के बुजुर्ग ने गंवाई जान



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 दिसंबर): यूपी के रामपुर में महज़ 500 रुपये के खातिर एक 55 वर्षीय बुज़ुर्ग ने अपनी जान गवाह दी। दरसअल गांव के ही कुछ लोगो ने मृतक बुज़ुर्ग मुरारीलाल से शर्त पानी के तालाब को पार करने की रखी थी। जिसमे मुरारीलाल 500 रुपये जीतने के लिए तालाब में कूद गए और तालाब को पार करने लगे पानी की गहराई में पहुंचते ही बुज़ुर्ग डूब गए और उनकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में चर्चाएं होने लगी सूचना पर पुलिस ने शव को अपने क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना रामपुर के थाना शहज़ाद नगर के ग्राम मगर मऊ का रहने वाला था जो कि तालाब के किनारे मटर के खेत को रखा रहा था गांव के ही कुछ युवकों ने उससे ₹500 की शर्त लगाई और कहा जो इस तालाब को पार कर लेगा उसको ₹500 का इनाम दिया जाएगा।


₹500 के लालच में 55 वर्षीय मुरारीलाल तालाब में कूद पड़ा और तालाब के बीच में जाकर गेहरे पानी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर मौजूद पुलिस फोर्स भी पहुंच गई और शव को तालाब से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भेज दिया। परिजनों की तरफ से मामले की तहरीर दे दी गई है।