शादीशुदा महिला को पसंद करता था सनकी शख्स, एक दिन में 511 बार किया फोन

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 मार्च): यह घटना गुजरात के वड़ोदरा की है। एक सनकी शख्स को शादीशुदा महिला से एकतरफा प्यार हो गया। महिला के मना करने के बाद भी वो नहीं माना और एक दिन में 511 बार कॉल्स किए। महिला शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है। पेशे से डीजे (डिस्क जॉकी) एतल पिल्लै की मुलाकात पीड़ित महिला से पिछले साल अक्टूबर में हुई थी। पिल्लै ने महिला का नंबर लिया और अपना नंबर भी दिया, बहाना यह था कि अगर कोई कस्टमर या पार्टी हो तो महिला उसे बता सके। मगर इसके बाद उसने महिला को कॉल कर परेशान करना शुरू कर दिया, वह महिला से 'रोमांटिक रिलेशनशिप' रखने की गुजारिश करता।
बात यहीं तक नहीं रुकी। जब महिला का पति काम पर जाता तो वह उसके घर के बाहर तक आने लगा और उसे परेशान करने लगा। महिला ने जब अपने पति को बताया तो दोनों ने पिल्लै से मिलकर मामला सुलझाने की सोची। हालांकि 12 मार्च को मुलाकात के दौरान पिल्लै ने महिला के पति को जान से मारने की धमकी दी।
महिला को दी बच्चों और पति को मारने की धमकी
पिछले हफ्ते जब महिला का पति काम के सिलसिले में शहर से बाहर था तो वह घर के बाहर आकर बवाल करने लगा। पिल्लै ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने बात नहीं मानी तो वह उसके दोनों बच्चों और पति की जान ले लेगा। 23 मार्च को उसने हद पार कर दी और महिला के नंबर पर लगातार 511 कॉल्स कीं। जिसके बाद महिला ने पुलिस में जाकर शिकायत दी।
पुलिस ने दर्ज किया केस
महिला की शिकायत पर पुलिस ने पीछा करने और यौन शोषण की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। एफआईआर की जानकारी होने पर आरोपी फरार हो गया है। पुलिस के मुताबिक, वह उसे ढूंढने के लिए छापेमारी कर रहे हैं और जल्द ही उसे पकड़ लेंगे।