10 मिनट में 50 लाख के हीरो की चोरी...

वैशाली, सूरत (27 जुलाई): हीरा नगरी सूरत में फिर एक बार हीरो की चोरी का मामला सामने आया है। सूरत के कतारगाम इलाके में एक शातिर चोर महज 10 मिनट में 50.31 लाख के हीरो की चोरी कर अपने एक साथी के साथ फरार हो जाता है। चोरी की वारदात CCTV में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल 25 जुलाई की रात करीब 3 बजकर 20 मिनट पर एक शख्स काले रंग की टी-शर्ट और जीन्स पहने आता है, उसने मुंह पर मास्क लगाया हुआ है। उसके बाद वो वहां लगे CCTV को हटा दिया। वहीं डायमंड फैक्ट्री के ठीक बगल में अक्षर बिल्डिंग में लगे एक CCTV में दिखाई देता है कि यह शख्स फैक्ट्री से बाहर निकलता है और बाइक पर बैठा दूसरा शख्स उसका इन्तजार करता है। उसके बाद वो साथ में चले जाते है।

महज 10 मिनट में लाखों के रफ डायमंड की चोरी मामले में पुलिस मान रही है कि जितने कम टाइम में उसने फैक्टरी में एंट्री की है, इससे साफ़ पता चलता है कि कोई जानकार व्यक्ति ही हो सकता है। यह शातिर चोर फैक्ट्री के पिछले गेट से दाखिल होता है, उसके बाद विंडो AC निकाल कर अंदर दाखिल होता है और वारदात को अंजाम देकर उसी रास्ते से बाहर निकल गया। पुलिस अब सीसीटीवी के इन फुटेज के आधार पर उस व्यक्ति की तलाश में जुट गई है, जो फैक्ट्री के बारे में सब जानता था।