5वें वनडे में पंत के स्टंट को देख दर्शक रह गए हैरान, देखें वीडियो

Image source google

न्यूज 24 ब्यूरो नई दिल्ली, (13 मार्च) : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर वनडे सीरीज का पांचवां और निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 35 रनों से हराकर 3-2 से सीरीज अपने नाम कर ली है। ऑस्ट्रेलिया से मिले 273 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 50 ओवर में 237 रनों पर ऑलआउट हो गई।ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 272 रन का स्कोर खड़ा किया।

वहीं कोटला वनडे में रिषभ पंत की धमाकेदार बल्लेबाजी तो नहीं दिखी, लेकिन उन्होंने विकेटकीपिंग के दौरान जबर्दस्त कलाबाजी जरूर दिखाई। मैच के 48वें ओवर में बुमराह की पहली गेंद पर जाय रिचर्डसन ने विकेट के पीछे शॉट खेला। गेंद को पकड़ने के लिए पंत ने डाइव लगाई, लेकिन गेंद उनसे थोड़ी दूर रह गई. इसके बाद मैदान पर गिरे पंत ने बेहद ही गजब का स्टंट किया और वो बड़े स्टाइल से खड़े हुए।

पंत का ये स्टंट देख मैदान में बैठे दर्शक काफी खुश हो गए, पंत पहले भी कई बार इस तरह के स्टंट करते दिखे हैं, पंत का ये स्टंट देख दर्शक ही नहीं उप-कप्तान रोहित शर्मा भी इंप्रेस हो गए. वो कैमरे में हंसते दिखाई दिए।




कोहली ने लगवाए रिषभ-रिषभ के नारे

फिरोजशाह कोटला रिषभ पंत और विराट कोहली का होमग्राउंड है, लेकिन विराट कोहली काफी पॉपुलर हैं इसीलिए लोग विराट-विराट के नारे लगा रहे थे। इसी बीच विराट कोहली ने लोगों को इशारा कर रिषभ-रिषभ के नारे लगाने को कहा, कप्तान की बात फैंस ने मानी और कोटला के मैदान पर लोग लगातार 'रिषभ-रिषभ' कहकर चीयर करते दिखाई दिए, हालांकि इस मैच में पंत बल्ले से कुछ कमाल नहीं दिखा सके, एडम जंपा की गेंद पर पंत 16 रन बनाकर आउट हुए।