तेलंगाना: सेल्फी के चक्कर में झील में डूबे पांच इंजीनियरिंग छात्र, मौत

नई दिल्ली(18 सितंबर): सेल्फी का क्रेज लोगों को मौत के मुंह में झोंक रहा है। बीते दिनों हुई तमाम घटनाओं से सबक न लेते हुए पांच इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स ने शनिवार को सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान गवां दी। मरने वालों में दो लड़कियां भी शामिल हैं।घटना तेलंगाना के वारंगल जिले की है। पुलिस के मुताबिक, मरने वालों की पहचान पत्ती स्रव्या रेड्डी, कोल्लिनेनि विनूतन, कार्ने सिवासाई, पी. शिवसाईकृष्णा और सागर रेड्डी के रूप में हुई है। ये सभी वागदेवी इंजीनियरिंग कॉलेज में थर्ड ईयर के स्टूडेंट थे।

- पुलिस ने बताया कि शनिवार को छह स्टूडेंट जिले के प्रमुख टूरिस्ट स्पॉट धर्मसागर झील पहुंचे थे। इनमें से एक लड़की राम्या प्रत्युषा पानी के अंदर स्थित चट्टान पर खड़ी होकर बाकियों के साथ सेल्फी ले रही थी। अचानक उसका पैर फिसला और वह पानी में गिर गई।

- राम्या को बचाने के लिए एक के बाद एक पांच अन्य स्टूडेंट भी पानी में कूद गए। हालांकि राम्या किसी तरह किनारे तक आने में कामयाब रही लेकिन बाकी सब डूब गए। 

- धर्मसागर सर्किल के इंस्पेक्टर राजैया ने कहा, 'झील में वाटर लेवल काफी ज्यादा है। उनमें से किसी को पानी की गहराई के बारे में पता नहीं था। यही वजह थी कि वे डूब गए।' स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची टीम ने कई घंटों की मेहनत के बाद शवों को बाहर निकाला।