पंपोर में CRPF बस पर आतंकी हमला, 8 जवान शहीद

नई दिल्ली (25 जून): कश्मीर में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर बड़ा हमला कर दिया। जिसमें 8 जवान शहीद हो गए, जबकि 20 जवान जख्मी हैं। सीआरपीएफ की बस पर अंधाधुंध गोलीबारी की गई। यह घटना पुलवामा जिले के पंपोर में किया गया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, जवानों ने 2 फिदायीन आतंकियों को मार गिराया है। हमले की जिम्मेदारी लश्कर ने ली है। सीआरपीएफ कमांडेंट राजेश यादव ने बताया कि आतंकियों ने सीआरपीएफ की बस को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। अचानक हुए हमले में जवानों को संभलने का मौका नहीं मिला। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए। हमले में 20 जवान घायल हो गए हैं। 

गंभीर रूप से जख्मी 6 जवानों को श्रीनगर के आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। बताया जाता है हमले में जवानों ने 2 फिदायीन आतंकियों को मार गिराया है। दोनों आतंकी एक अल्टो कार से आए थे। उन्होंने बस पर अचानक भारी गोलाबारी शुरू कर दी। उधर, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शोपियां जिले में एक छापे  के दौरान हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक शोपियां में हाल ही में हुए दो ग्रेनेड धमाकों के पीछे इन्हीं लोगों का हाथ हैं।