फ्री में मिलेगा 4GB डाटा, बस करना होगा ये काम

नई दिल्ली (21 जून): अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए टेलीकॉम कंपनियां रोजाना नए-नए ऑफर लेकर आ रही है। अब वोडाफोन ने ग्राहकों को अपनी मौजूदा 3जी सिम से 4जी सिम में अपग्रेड करने में मदद के लिए कैब सर्विस कंपनियों मेरू, ईजी और मेगा कैब्स के साथ समझौता किया है। कंपनी ने बताया कि उसने तकरीबन 500 कैब में 4जी सिम डिस्‍पेंसर लगाए हैं, जिससे तेज गति से 4जी सिम हासिल की जा सकती है।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि यह डिस्पेंसर दोनों तरह (प्रीपेड और पोस्टपेड) की सिम बदलने में सक्षम हैं। यात्री अपनी सिम को मुफ्त में बदल सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि वह प्रीपेड ग्राहकों को 10 दिनों तक 4GB 4जी डाटा मुफ्त में देगी। वहीं पोस्‍ट पेड ग्राहकों को अगला बिल आने तक 4जीबी 4जी डाटा मुफ्त में उपलब्‍ध कराएगी।

कंपनी के दिल्ली-एनसीआर के कारोबार प्रमुख आलोक वर्मा ने कहा कि यह सुविधा एक महीने तक चलेगी। इसमें कैब में सफर करने वाले यात्री अपनी सिम को 4जी में अपग्रेड कर फायदा उठा सकते हैं। वर्मा ने कहा कि पिछले साल दिल्‍ली में 4जी सर्विस लॉन्‍च की गई थी, तब से 2जी और 3जी डाटा से 4जी डाटा मे शिफ्ट होने वाले लोगों की संख्‍या में बहुत अधिक वृद्धि हुई है। इस वर्ल्‍ड क्‍लास 4जी नेटवर्क का अनुभव हासिल करने के लिए हमारे ग्राहकों को 3जी सिम को 4जी सिम में अपग्रेड करना होगा। इस समझौते से हम अपने ग्राहकों तक आसानी से पहुंच सकेंगे।