43 साल की शिल्पा ऐसे रोज योगा करके दिखती हैं यंग

21 जून को इंटरनेशल योग दिवस है। दुनिया भर के लोग सुबह-सुबह योगा करके इस दिन को सेलिब्रेट करने वाले हैं। शिल्पा शेट्टी भी एक तरह से योगा की ब्रांड एंबेस्डर बन चुकी हैं। शिल्पा रोज सुबह पावर योगा करती है और अपना फिटनेस बरकरार रखती हैं। 

शिल्पा शेट्टी 43 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती दिनों दिन बढ़ती जा रही है। शिल्पा के फिटनेस का भी कोई जवाब नहीं। उन्हें देखकर कोई कह नहीं सकता कि वो एक बच्चे की मां हैं।  

43 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी को देखकर ऐसा लगता है कि वो दिन ब दिन और निखरती जा रही हैं। फिटनेस की वजह से वो आज अपने फैंस के लिए एक आइडियल हैं। 

 अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए शिल्पा कहती हैं कि, ‘अक्सर लोग मुझसे यही जानना चाहते हैं कि मैं खाती क्या हूं? कितना वर्कआउट करती हूं? तो हमेशा मैं उन्हें अपनी फिटनेस का श्रेय योग को देती हूं और साथ ही हेल्दी लाइफस्टाइल को। अपने शरीर को फिट रखने के लिए योग और व्यायाम पर विशेष ध्यान देती हूं।' 

शिल्पा ने कहा, 'वर्कआउट सेशन के दौरान प्रोटीन शेक पीती हूं। साधारण चाय की बजाय ग्रीन टी लेना मुझे पसंद है। पैकेटबंद ड्रिंक और कोल्ड ड्रिंक से परहेज करती हूं।