Blog single photo

सुषमा स्वराज को ट्रोल करने वालों को फॉलो करते हैं 41 BJP सांसद

मुस्लिम हिंदू जोड़े के पासपोर्ट को लेकर हुए विवाद पर सुषमा स्वराज को खूब ट्रोल किया गया। हालांकि, कई लोगों ने सुषमा का समर्थन भी किया। यहां तक कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी सुषमा स्वराज के समर्थन में खड़ी हो गई। लेकिन, सुषमा स्वराज ने ट्रोल करने वालों पर जबरदस्त हमला बोला है। सुषमा स्वराज विभिन्न धर्म की दंपति को पासपोर्ट इश्यू करने वाले फैसले पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 जून): मुस्लिम हिंदू जोड़े के पासपोर्ट को लेकर हुए विवाद पर सुषमा स्वराज को खूब ट्रोल किया गया। हालांकि, कई लोगों ने सुषमा का समर्थन भी किया। यहां तक कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी सुषमा स्वराज के समर्थन में खड़ी हो गई। लेकिन, सुषमा स्वराज ने ट्रोल करने वालों पर जबरदस्त हमला बोला है। सुषमा स्वराज विभिन्न धर्म की दंपति को पासपोर्ट इश्यू करने वाले फैसले पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया है। 

अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक  यह पता चला कि जिन ट्विटर एकाउंट्स से सुषमा स्वराज को ट्रोल किया गया था उनके 41 बीजेपी सांसद फॉलोअर्स है। उनमें कुछ केन्द्रीय मंत्री और कुछ लोकसभा का सांसद है जो उन ट्रोल करनेवाले ट्वीटर होल्डर में से कम से कम एक को फॉलो करते हैं।

                                                                      IMAGE SOURCE- HT

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद ऐसे आठ अकाउंट्स को फॉलो करते हैं। हालांकि, ऐसा नहीं है कैबिनेट मंत्री और बीजेपी सांसद विदेश मंत्री के खिलाफ किए गए इन ट्वीट्स का समर्थन करते हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top