22 साल छोटे भांजे के प्यार में पागल हुई ये 2 बच्चों की मां

नई दिल्ली (20 जून): एक बार फिर रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली खबर आई है। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक 40 साल की महिला ने दो बच्चों और पति को छोड़कर अपने 18 साल के भांजे से शादी कर ली।

दो साल तक चले प्रेम-प्रसंग के बाद महिला अपने भांजे के साथ घर से भाग गई थी। पिछले दो महीने से वह भांजे के साथ रह रही थी। पति की शिकायत पर जब पुलिस मामी और भांजे को थाने पर लाई तो महिला के बच्चों ने परिजनों सहित थाने में दोनों की पिटाई कर दी।

पुलिस के मुताबिक़ मुकेश करोसिया ने कुछ दिनों पहले अपनी पत्नी रंजीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने कहा था कि पत्नी उसे बिना बताए कहीं चली गई है। प्रकरण दर्ज कर पुलिस रंजीता की तलाश कर रही थी। कुछ दिनों पहले पुलिस को ये सूचना मिली कि रंजीता अपने एक रिश्तेदार के साथ राजमोहल्ला स्थित हरिजन कॉलोनी में रह रही है। इस पर पुलिस ने दोनों को थाने पर बुलाया था।

इस पर रंजीता अपने नए पति (भांजे) आकाश उर्फ़ गोलू के साथ थाने पर पहुंची। उसने बताया कि उसने आकाश के साथ शादी कर ली है और अब वह उसके साथ ही रहना चाहती है। उधर, रंजीता के थाने पर आने की सूचना मिलते ही उसका पति मुकेश, दोनों बच्चे ऋषिता और जयेश और अन्य परिजनों को लेकर थाने आ गया।

इसके बाद मुकेश और उसके परिवार की महिलाओं ने थाने पर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। रंजीता के बेटे जयेश और ऋषिता ने आकाश को भी पीटा। थाने पर मौजूद महिला पुलिस बड़ी मुश्किल से इन लोगों को बाहर लेकर आई। बाहर आते ही महिलाओं ने रंजीता और आकाश को भला बुरा कहना शुरू कर दिया।