Blog single photo

हमारे PM को कुछ बोलने के लिए किसी से पूछना नही पड़ता- अमित शाह

बीजेपी सरकार को आज चार साल हो गए हैं। इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। साथ की अमित शाह ने पार्टी को चार साल पूरे करने पर बधाई दी।

नई दिल्ली (26 मई): बीजेपी सरकार को आज चार साल हो गए हैं। इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। साथ की अमित शाह ने पार्टी को चार साल पूरे करने पर बधाई दी। शाह ने पीएम मोदी को भी बधाई दी। अमित शाह ने पार्टी के चार साल के कामकाज का लेखाजोखा बताते हुए कहा कि मोदी सरकार के आने के बाद देश में अस्थिरता के युग का अंत हुआ है।  चार साल पहले मोदी को एतिहासिक जनादेश मिला है। मोदी सरकार ने जो वादे किए थे वो अपने वादों पर खरी उतरी है।  

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश को सर्वाधिक परिश्रम करने वाला प्रधानमंत्री दिया है, जो 15-16 घंटे काम करता है। 2014 के बाद देश की राजनीति में भी बड़ा बदलाव आया है। मोदी सरकार ने परिवारवाद, तुष्टीकरण और जातिवाद को खत्म कर 'पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस' की नीति को आगे बढ़ाया है। पॉलिसी पैरालिसिस से मुक्त कर सबका साथ-सबका विकास पर जोर दिया है।  

अमित शाह ने कहा कि हमारे पीएम को कुछ बोलने के लिए किसी से पूछना नहीं पड़ता है। अमित शाह ने यह बात कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कही। शाह ने कहा कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त और गरीबों को समर्पित सरकार है। इस सरकार ने ग्रामीण का विकास किया है। मोदी सरकार ने तुष्टीकरण, जातिवाद और परिवारवाद को खत्म किया है। आज देश में ऐसा कोई गांव नहीं है जहां बिजली नहीं हो। हमने हर गांव में बिजली पहुंचाई है और बहुत जल्द हर घर में बिजली पहुंचाएंगे। लोग बीजेपी सरकार को कितना पसंद करते हैं इसका पता इस बात से ही चलता है कि आज देश के 20 राज्यों में NDA की सरकार है।  

Tags :

NEXT STORY
Top