Blog single photo

4 साल पर मोदी सरकार का नया नारा, 'साफ नियत, सही विकास'

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार 26 मई को अपने चार साल पूरे करने जा रही है। इसके साथ ही सरकार अपने शासन के पांचवें और अंतिम साल में प्रवेश कर जाएगी। चार साल पूरे होने पर सरकार ने नया नारा दिया है, 'साफ नियत, सही विकास'।

नई दिल्ली ( 24 मई ): केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार 26 मई को  अपने चार साल पूरे करने जा रही है। इसके साथ ही सरकार अपने शासन के पांचवें और अंतिम साल में प्रवेश कर जाएगी। चार साल पूरे होने के मौके पर सरकार अपनी उपलब्धियों का खाखा तैयार कर रही है। इसको लेकर सरकार ने नया नारा दिया है, 'साफ नियत, सही विकास'।देश के हर क्षेत्र और तबके के विकास को मोदी सरकार चार साल की सबसे बड़ी उपलब्धि मानती है और इसी को केंद्र में रखकर सरकार ने नया नारा 'साफ नियत, सही विकास' तैयार किया है। नारे से साफ है कि मोदी सरकार अपनी साफ छवि को जनता के सामने बड़ी उपलब्धि के तौर पर पेश करना चाहती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीधे पीएमओ ने ये नारा तैयार कर सभी मंत्रालयों को निर्देश दिया है कि अपनी अपनी उपलब्धियों की सूची इसी के दायरे में तैयार किया जाए। मंत्रालयों से कहा गया है कि उनकी फ्लैगशिप योजनाओं से जिन लोगों को लाभ मिला है, उन लाभार्थियों का ब्यौरा भी अपनी उपलब्धियों में शामिल करें। इस मुद्दे पर कल कैबिनेट की बैठक में भी चर्चा हुई। बैठक में पीएम मोदी ने सभी मंत्रियों के साथ चार साल पूरा होने पर होने वाले कार्यक्रमों की समीक्षा की।

NEXT STORY
Top