भारत में 4 आतंकियों के घुसने की सूचना पर हाई अलर्ट जारी

नई दिल्ली (6 अप्रैल): दिल्ली पुलिस की खुफिया से जानकारी मिली है कि पाकिस्तान से तीन आतंकी भारतीय सीमा में प्रवेश कर चुके हैं। इस लिहाज से दिल्ली और संबंधित राज्यों में अलर्ट जारी किया गया है।   चेतावनी दी गई है कि आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, मुंबई और गोवा हो सकते हैं। इस लिहाज से संबंधित राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। दिल्ली में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वाहनों की चेकिंग की जा रही है। धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशनों और रेलवे ट्रैक पर भी नजर रखी जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब के डीजीपी (लॉ ऐंड ऑर्डर) ने बुधवार को यह सनसनीखेज खुलासा किया। आतंकियों ने पंजाब के एक स्थानीय नागरिक को भी साथ लिया। उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की तरफ से जारी सूचना में हमें पता चला है कि पाकिस्तान से आतंकी भारत में प्रवेश कर चुके हैं। ग्रे रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में सवार आतंकियों की संख्या 3 मानी जा रही है। 

बताया जा रहा है कि आतंकी कश्मीर के रास्ते घुसे हैं। कार का नंबर JK-01 AB-2654 बताया गया है। पंजाब पुलिस ने लोगों को सतर्क रहने की हिदायत देते हुए कहा कि आतंकियों के पास बड़ी मात्रा में हथियार, विस्फोटक के साथ सुसाइड बेल्ट भी हो सकता है। डीजीपी ने यह भी कहा कि ऐसी आशंका है कि बुधवार रात आतंकी बनिहाल टनल को पार करने की कोशिश करें। इस लिहाज से क्षेत्र में सुरक्षा की व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है।